0Shares

Suryakumar Yadav : दक्षिण अफ्रीका के साथ 5 मैचों की टी20 सीरीज से पहले ही भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लग गया है। टीम के एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी इस सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। गौरतलब है कि आईपीएल 2022 के खत्म होने के बाद टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका के साथ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है।

Suryakumar Yadav

Suryakumar Yadav : मुकाबले आने वाले 9 जून से शुरू होंगे

इस 5 मैचों वाली टी20 इंटरनेशनल सीरीज के मुकाबले आने वाले 9 जून से शुरू होंगे और 19 जून तक खेले जाएंगे। हालांकि, इस सीरीज से पहले टीम इंडिया को एक तगड़ा झटका लगा है।

बताया जा रहा है साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले मैच में टॉप ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव चोट लगने की वजह से नहीं खेल पाएंगे। दरअसल, सूर्यकुमार को आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस के 11वें मुकाबले से पहले ही बाएं हाथ में चोट लग गई थी और वह आईपीएल टूर्नामेंट से भी बाहर हो चुके हैं। उन्हें ये चोट 6 मई को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान लगी थी।

एक रिपोर्ट के हवाले से बताया जा रहा है कि चोटिल सूर्यकुमार अभी कम से कम चार हफ्ते तक खेल से दूर रह सकते हैं। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि वे दक्षिण अफ्रीका सीरीज के खिलाफ होने वाले आगामी टी20 सीरीज से भी बाहर रह सकते हैं। बता दें कि 29 मई को आईपीएल 2022 के खत्म होने बाद भारतीय टीम 9 से 19 जून तक घर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच टी20 इंटरनेशनल मैच खेलेगी।

मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन इस आईपीएल सीजन में बिलकुल फ्लॉप रहा, लेकिन सूर्यकुमार यादव का बल्ला पूरे फॉर्म में था। उन्होंने इस सीजन में तीन अर्धशतक की मदद से 300 से अधिक रन बना लिए थे।

सूर्यकुमार इससे पहले भी आईपीएल के शुरुआत में चोट की वजह से कुछ मैचों में नहीं खले पाए थे। इसके बाद दोबारा चोटिल होने की वजह से अभी वह बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट अकादमी में भी नहीं गए हैं। कहा जा रहा है कि अभी मुंबई में उनका स्कैन कराया जाएगा। इसके बाद ही कुछ कन्फर्म हो पायेगा।

Leave a comment

Your email address will not be published.