0Shares

IPL 2022 गत 29 मई को समाप्त हो गया है। हर बार की तरह ये सीजन भी मनोरंजन और रोमांच से भरा रहा। सीजन का फाइनल मैच गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच गुजरात के अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया, जिसमें गुजरात ने राजस्थान को 7 विकेट से मात दी और आईपीएल 2022 का खिताब जीता।

हर सीजन मैच के दौरान खिलाड़ियों या फैंस के ऐसे मोमेंट्स देखे जाते हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं। हर सीजन की तरह इस सीजन भी फैंस और खिलाड़ियों की कई स्पेशल मोमेंट्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। फैंस इन मोमेंट्स को कभी नहीं भुला सकते।

IPL 2022

Also Read : IPL 2022 : फाइनल मुकाबला हारने के बावजूद राजस्थान के खिलाड़ियों को मिला सम्मान, नवाजे गए विभिन्न पुरस्कारों से

आइए एक नजर डालते हैं IPL 2022 की ऐसी तस्वीरों पर जो खूब वायरल हुई…

19 अप्रैल को नवी मुंबई के डी वाई स्पोर्ट्स स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विराट कोहली इस सीजन तीसरी बार गोल्डन डक पर आउट हुए। दुष्मंथा चमीरा की गेंद पर आउट होने के बाद वह पवेलियन लौट गए। विराट के आउट होने के बाद उनका रिएक्शन वाकई सबको हैरान देने वाला था। एक बार फिर गोल्डन डक पर आउट होने के बाद विराट मुस्कुराए और प्रशंसक उस मुस्कान में दर्द देख सकते थे, जिसके बाद विराट का ये रिएक्शन जमकर वायरल हुआ।

IPL 2022 में कई विवाद देखे गए, लेकिन राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुई नो बॉल कंट्रोवर्सी फैंस कभी नहीं भूल सकते हैं। ऋषभ पंत ने खेल की भावनाओ की धज्जियां उड़ाते हुए अपने सभी खिलाड़ियों को मैदान से वापस बुला लिया था। उनके इस व्यवहार के बाद पंत के ऊपर मैच फीस का 100% जुर्माना लगा। उनकी इस हरकत की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

Leave a comment

Your email address will not be published.