0Shares

क्रिकेटर्स हमेशा अपने खेल करियर और अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर चर्चा में रहे हैं। ये तो सभी जानते हैं कि ग्लैमर और क्रिकेट हमेशा से साथ-साथ चले हैं। क्रिकेटर्स हमेशा सुर्खियों में रहे हैं और वे महिलाओं का बहुत ध्यान भी खींचते हैं। आज के इस आर्टिकल में हम ऐसे ही एक विषय पर चर्चा करने वाले हैं। जानते हैं कोलकाता नाइट राइडर्स के कुछ खिलाड़ियों की पत्नियों के बारे में, को अपनी खूबसूरती के लिए काफी जानी जाती हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ियों की खूबसूरत पत्नियां

  1. जेसिम लोरा
    आंद्रे रसेल की पत्नी जेसिम लोरा एक सुपरमॉडल, इंस्टाग्राम प्रभावित करने वाली और जमैका की रहने वाली एक सोशल मीडिया हस्ती हैं। जैसिम की एक अमेरिकी राष्ट्रीयता है क्योंकि वह यूएसए में पैदा हुई थी। जेसिम के पहली नजर में आंद्रे रसेल से प्यार हो गया। इस कपल ने 2014 में सगाई कर ली और दो साल बाद उन्होंने एक निजी समारोह में शादी की। एक सुपर मॉडल होने के साथ वह एक उत्साही फिल्म प्रशंसक भी हैं। वह शाहरुख खान की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं, कोलकाता नाइट राइडर्स परिवार में होने के कारण उन्हें खुद उस शख्स से बातचीत करने का भी मौका मिला है। शॉपिंग और ट्रैवलिंग जेसीम की हॉबीज हैं।
कोलकाता नाइट राइडर्स

2. नंदिता कुमार
सुनील नारायण की पत्नी नंदिता कुमार मूल रूप से भारतीय हैं, और एक नेल आर्टिस्ट हैं। उनका जन्म अरेमा, त्रिनिदाद और टोबैगो में हुआ था। सुनील नारायण उनके लंबे समय के प्रेमी थे और उन्होंने अंततः ठेठ भारतीय विवाह शैली में उनसे शादी की। नंदिता को नॉन वेज खाना बहुत पसंद है और उन्हें घूमना-फिरना और शॉपिंग करना भी पसंद है। दंपति पालतू जानवरों के भी शौकीन हैं और पालतू जानवरों के साथ पर्याप्त समय बिताने की कोशिश करते हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स

3. बेकी बोस्टन
पैट कमिंस की पत्नी बेकी बोस्टन एक अंग्रेजी महिला हैं, और पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर हैं। वे लिविंग व्हाइट नाम की एक वेबसाइट की मालकिन भी हैं। वेबसाइट घरों और कार्यालयों दोनों के लिए इंटीरियर डिजाइनिंग उत्पादों को ऑनलाइन बेचती है। कंपनी सिडनी में स्थित है, जहां बेकी वर्तमान में रह रही है।

कोलकाता नाइट राइडर्स

4. साची मारवाह
नीतीश राणा की पत्नी साची मारवाह पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। दोनों तब से डेटिंग कर रहे हैं, जब राणा मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा थे। इस जोड़े ने फरवरी 2019 में शादी कर ली। इस जोड़े ने शादी के बंधन में बंधने से पहले लगभग 3 साल तक एक दूसरे को डेट किया। साची ने 2015 से जाने-माने इंटीरियर डिजाइनरों के साथ काम किया है।

कोलकाता नाइट राइडर्स

5. नेहा खेडेकरी
वरुण चक्रवर्ती की पत्नी नेहा खेडेकरी दोनों के बीच लंबे समय से संबंध थे और उन्होंने साल 2020 में शादी करने का फैसला किया। उन्होंने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ चेन्नई में एक निजी समारोह में शादी की।

कोलकाता नाइट राइडर्स

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *