0Shares

आईपीएल जैसे लंबे टूर्नामेंट के बाद कई खिलाड़ी परिवार के संग समय बिताने में व्यस्त हैं। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रही पांच मैचों की टी20 सीरीज में रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे कई दिग्गज खिलाड़ियों को आगामी वर्ल्ड कप के मद्देनजर आराम दिया गया है। ऐसे में ये खिलाड़ी अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाते नजर आ रहे हैं। आईपीएल से मुंबई इंडियंस के बाहर होते ही रोहित शर्मा अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने चला गए थे। इस ट्रिप की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट भी की थी।

विराट कोहली

Also Read : विराट कोहली और अनुष्का को ऐसा क्या गिफ्ट करना चाहती थी राखी सावंत, भड़के कपल के फैंस

विराट कोहली मालदीव में छुट्टियां मना कर मुंबई वापस लौटे

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मालदीव में छुट्टियां मना कर मुंबई वापस लौट आए हैं। उन्हें लेने के लिए बेटी वामिका कोहली एयरपोर्ट पहुंची। ऐसे में वामिका की तस्वीरें फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हालांकि, क्रिकेटर के अनुरोध के चलते हम इन तस्वीरों को शेयर नहीं कर रहे हैं।

भारतीय टीम इन दिनों दक्षिण अफ्रीका के साथ 5 टी20 मैचों की सीरीज खेल रही है। भारत सीरीज के पहले दो मुकाबले हार चुका है। इस सीरीज के लिए सीनियर भारतीय खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। ऐसे में खिलाड़ी अलग-अलग जगह पर छुट्टियां मना रहे हैं।

इससे पहले रविवार को विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अपनी बीच वाली शर्टलेस फोटो शेयर की थी। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में कुछ भी नहीं लिखा है, सिवाए सन इमोजी के। विराट से पहले अनुष्का शर्मा ने भी अपनी बीच फोटो शेयर की थी। इन तस्वीरों में अनुष्का शर्मा ऑरेंज मोनोकनी पहने उस पर स्कार्फ और राउंड कैप लगाए नजर आ रही थीं। तस्वीर शेयर करते हुए अनुष्का ने मजेदार कैप्शन लिखा था. उन्होंने लिखा, उन्होंने लिखा, ‘अपनी फोटो खुद से खींचने का रिजल्ट’।

Leave a comment

Your email address will not be published.