0Shares

पिछले कुछ समय से बल्ले से अपना कमाल नहीं दिखा पा रहे विराट कोहली को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है। कोई इनकी आलोचना कर रहा है तो कोई इनके समर्थन में बोलता नजर आ रहा है। ऐसे में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने कोहली की खराब फॉर्म को लेकर अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा है कि जल्द ही यह बल्लेबाज लय में लौटेगा। इसके साथ ही मोहम्मद सिराज का मानना है कि विराट कोहली किंग हैं।

विराट कोहली

विराट कोहली का बल्ला पिछले कुछ सालों से अपना जलवा नहीं दिखा पा रहा

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का बल्ला पिछले कुछ सालों से अपना जलवा नहीं दिखा पा रहा। विराट कोहली ने साल 2019 में अपनी आखिरी सेंचुरी लगाई थी। इसके अलावा हाल में खत्म हुए इंडियन प्रीमियर लीग सीजन में भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से वह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। आरसीबी और टीम इंडिया में उनके साथी खिलाड़ी सिराज को भरोसा है कि विराट जल्द ही फॉर्म में वापसी करेंगे। सिराज खुद भी आईपीएल 2022 में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए और इस वजह से उन्हें प्लेइंग XI से भी ड्रॉप किया गया था।

सिराज ने कहा, ‘हां, विराट भाई ने मुझसे कहा था कि तुम्हारे पास वह क्षमता है और तुम उस पर काम करो। इस बारे में ज्यादा मत सोचो कि तुम बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हो। उतार-चढ़ाव हर किसी की लाइफ में आता है। बस तुम वर्तमान में रहो, अपने प्रदर्शन पर फोकस करो और कॉन्फिडेन्ट रहो।’

सिराज ने आगे कहा, ‘जैसा कि मैं कह चुका हूं हर किसी के जीवन में उतार-चढ़ाव आता है। विराट कोहली किंग हैं। वह किसी भी समय अपनी लय में लौट सकते हैं। वह मुश्किल परिस्थितियों में रन बनाएंगे।’ विराट 70 इंटरनेशनल सेंचुरी जड़ चुके हैं और सभी को उनकी 71वीं इंटरनेशनल सेंचुरी का बेसब्री से इंतजार है।

Leave a comment

Your email address will not be published.