0Shares

सोशल मीडिया, इसका उपयोग अगर अच्छे से किया जाए तो सब ठीक है, लेकिन गलती से अगर यहां कोई चूक हो गई तो आपकी पर्सनल इन्फॉर्मेशन भी पब्लिकली लीक हो सकती है।

सोशल मीडिया पर आप अक्सर कई लोगो से बाते भी रकते है, लेकिन कभी कभी आपकी बाते सार्वजनिक भी हो जाती है, जिसके कारण आप लोगो की नजरो में आ जाते है। आज के इस आर्टिकल में हम बात करने वाले हैं उन क्रिकेटर्स के बारे में, जिनकी पर्सनल चेट्स ट्विटर पर सार्वजनिक हो गयी थी.

ये है वो हस्तियाँ जिनकी चैट्स हुई ट्विटर पर लीक

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है रवीन्द्र जडेजा और सराह टेलर का :

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवीन्द्र जडेजा अपनी फील्डिंग, और ऑलराउंड प्रदर्शन से पूरी दुनिया में पहचाने जाते है. साल 2014 के टी20 विश्व कप के दौरान उनकी चर्चा एक ट्विट को लेकर रही, जिसमे फाइनल मैच में भारत को श्रीलंका के खिलाफ हार मिली तो वहीं इंग्लैंड की महिला टीम को भी फाइनल मैच में हार मिली। इसके बाद रवीन्द्र जडेजा और इंग्लैंड की महिला खिलाड़ी सराह टेलर ने एक बीच पर मिलने की इच्छा जतायी। उसके बाद यह बाते लोगो के बीच चर्चा का विषय बन गई थी।

वीरेन्द्र सहवाग और रॉस टेलर पर कमेंट :

2017 में न्यूजीलैंड ने भारत के दौरे पर वनडे सीरीज के एक मैच में रॉस टेलर और टॉम लाथम की शानदार साझेदारी से मैच को अपने पाले में किया था। इसके बाद तारीफ में सहवाग ने उन्हें दर्जी वाला कमेंट किया। सहवाग ने तो हिंदी में दर्जी लिखा लेकिन टेलर ने हिंदी में ही बड़ा मजेदार जवाब दिया। जिसे खूब पसंद किया गया था.

ट्विटर

स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन :

इंग्लैंड टीम के जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड की जोड़ी बड़ी खतरनाक रही है। जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड के बीच एक बार ट्विटर पर बड़ी मजेदार बातचीत हुई। 2017 में मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड ग्राउंड के एक एंड को जेम्स एंडरसन ने एंड का नाम दिया। उनके सम्मान में इस छोर को नाम देने के बाद एक फैन ने ब्रॉड से पूछा कि क्या एंडरसन ही उस छोर से गेंदबाजी करेंगे या फिर ब्रॉड को वहां से गेंदबाजी करने की अनुमति है। इस तरह के कई मजाकिया चैट लोगो के बिच में वायरल हुए है I

हसन अली और शादाब खान :

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दो खिलाड़ी हसन अली और शादाब खान के बीच काफी गहरी दोस्ती है। हसन अली और शादाब खान के बीच कई मजाकिया किस्से होते रहते हैं, जिसमे एक बार पाकिस्तान के क्रिकेटर रूम्मान रईस, फहीम अशरफ और जोहार ने इस्लामाबाद यूनाइटेड की टीम की लाल जर्सी के कारण लाल रंग को जीत का रंग बताया। इसके बाद हसन अली ने पेशावर जाल्मी की पीली जर्सी के कारण इस ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए लाल रंग से बेहतर पीले रंग को बताया।

जेम्स नीशेम और पाकिस्तानी एक्ट्रेस :

इन दोनों की बातचीत एक समय काफी वायरल हुई थी। जेम्स नीशम के एक ट्वीट के बदले रिट्वीट कर जवाब दिया था। जेम्स नीशेम ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि “मुझे लगता हैं कि एलए हवाई अड्डे से कई बार सफर करने के बाद नरक में विनाश के डर को काफी कम कर लिया है।” इसके बाद पाकिस्तान की एक्ट्रेस सेहर सिनवारी ने ट्वीट के जवाब में लिखा “जिम्मी आई लव यू।” साथ ही आगे लिखा “जिम्मी क्या तुम भविष्य में मेरे बच्चों के पिता बनना पसंद करोगे।” इसके साथ ही सिनवारी ने दो इमोजी लगाए थे।

Leave a comment

Your email address will not be published.