0Shares

खेल के साथ ही इसे खेलने वाले खिलाड़ियों को भी लोग बेहद पसंद करते हैं। फैंस अपने पसंदीदा क्रिकेटर की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो जानकारी रखते ही हैं और साथ ही उनकी निजी जिंदगी के बारे में भी जानने की उत्सुकता रखते हैं।

आजकल सिर्फ क्रिकेटर्स ही नहीं बल्कि उनकी पत्नियां उनसे बड़ी सेलिब्रिटी हैं। इनकी फैन फॉलोइंग इनके पतियों से ज्यादा है। सोशल मीडिया पर लाखों लोग इन्हें फॉलो करते हैं।

आज के इस आलेख में हम आपको टीम इंडिया के ऐसे तीन खिलाड़ियों की पत्नियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपने पति से भी ज़्यादा फेमस हैं।

टीम इंडिया

Also Read : हर मैच में पतियों का मनोबल बढ़ाने स्टेडियम में मौजूद रहती हैं इन क्रिकेटर्स की पत्नियां

टीम इंडिया के तीन खिलाडी जिनकी पत्नियां है फेमस

विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली कोहली ने साल 2017 में बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की थी। शादी के बाद अनुष्का फिल्मों में कम ही दिखाई दी हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर वे काफी एक्टिव रहती हैं। अनुष्का शर्मा को विराट कोहली के हर मैच में मैदान पर देखा जाता है, फिर चाहें वो इंडिया टीम का मैच हो या आईपीएल में आरसीबी(RCB) का। अनुष्का जल्द ही फिल्म ‘चकदाह एक्सप्रेस’ में नज़र आने वाली हैं। इनकी फिल्मों को देख करोड़ों लोग अनुष्का के दीवाने हो चुके हैं।

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा

भारतीय स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने साल 2020 में मशहूर डांसर धनश्री वर्मा से शादी कर ली थी। धनश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पाई जाती हैं। धनश्री सोशल मीडिया पर युजवेंद्र चहल के साथ अपनी फोटो या वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा धनश्री, चहल के हर मैच में मैदान पर नज़र आती हैं, चाहें फिर वो इंडिया टीम का मैच हो या आईपीएल का। स्टेडियम में बैठी अपने पति का हौसला बढ़ाती धनश्री पर कैमरे की निगाहें टिकी रहती हैं।

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक एक मशहूर अदाकारा और मॉडल हैं। अपनी खूबसूरती को लेकर नताशा अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने साल 2020 में नताशा स्टेनकोविक से शादी कर ली थी। बता दें, नताशा से शादी से पहले हार्दिक पांड्या का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका था। नताशा हार्दिक पांड्या के हर मैच में स्टैंड में बैठी हुई नज़र आती हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *