0Shares

आईपीएल 2022 भरपूर रोमांच और मनोरंजन के बाद अब समाप्त हो चुका है। सभी खिलाड़ी इन दिनों अपने अगले शेड्यूल से पहले ब्रेक पर हैं और मजाक मस्ती से दिन गुजार रहे हैं। इसी बीच टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने एक बहुत ही मजाकिया तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपलोड की है। इस तस्वीर के साथ ही इस पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह द्वारा किया गया एक कमेंट काफी वायरल हो रहा है।

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। युवी अपने मजेदार कमेंट्स के लिये भी खूब सुर्खियों में रहते हैं। उन्होने हाल ही में टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेन्द्र चहल की एक तस्वीर पर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया, जिसने सोशल मीडिया पर बवाल मचा रखा है। आइए जानते हैं ऐसा क्या लिखा है युवी ने चहल की फोटो पर।

युजवेंद्र चहल

युजवेंद्र चहल ने हाल ही में हाथ में लौकी लेकर एक तस्वीर क्लिक करवाई

 

ने हाल ही में हाथ में लौकी लेकर एक तस्वीर क्लिक करवाई है, जिसे पोस्ट करते हुए कैप्शन में उन्होने लिखा है, “मैं शर्त लगाता हूं, कि मेरी लौकी से निकला शॉट स्टेडियम के पार गया होगा, क्या आप सहमत हैं जितेंद्र?

युवी ने इसी तस्वीर पर कमेंट किया है। दरअसल चहल ने हाल ही में वेब सीरीज पंचायत 2 को लेकर एक पोस्ट किया। मालूम हो कि पंचायत-2 में लौकी भी एक किरदार की तरह ही है। सीरीज में एक्टर को हर बार गिफ्ट में लौकी देते हैं। चहल ने उसी लौकी को लेकर ये पोस्ट किया है, लेकिन ये तस्वीर पोस्ट करना चहल को भारी पड़ गया। युवराज ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, तुम्हारी लौकी का साइज भी तुम्हारे जितना ही है। युवराज का ये कमेंट खूब वायरल हो रहा है।

युजवेन्द्र चहल आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेले थे। चहल इस सीजन सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने वाले गेंदबाज रहे, उन्होने इस सीजन में कुल 27 विकेट हासिल किये। इसी के साथ वे अब तक के इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले स्पिनर बन गये हैं। चहल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में भी टीम इंडिया का हिस्सा हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.