0Shares

Bihar News : बिहार के इस छोरे ने पटाई अमेरिकी दुल्हनियां तो सब रह गए दंग, अमेरिका के इस लड़की को देवघर के रहने वाले लड़को पर दिल आया। तो उन्होंने बाबा की नगरी में धूमधाम से रचाई शादी, देवघर के इस लड़के का नाम सौरभ केसरी और अमेरिका की कैलिफोर्निया सेंटा की रहने वाली बरबरा कोर्टनी के बीच विवाह संपन्न हुआ। दोनों के बीच की लवस्टोरी साल 2019 शी शुरू हुई थी।

Bihar News : शादी में लगाए तीन साल

लेकिन दोनों ने शादी करने में लगबघ 3 साल लगाए, इन दोनों ने हिंदू रीती रिवाज से शादी रचाई। देवघर में इन दोनों की शादी का नजारा देखकर अब हर कोई इस स्पेशल कपल की चर्चा करने लगा है। कहा जाता हैं की दो प्यार करने वालों को कोई रोक नहीं सकता, न कोई सरहदें होती है और ना ही कोई दूरियां। तभी तो जब प्यार परवान चढ़ता है तब प्रेमी-प्रेमिका मीलों के फासले को भी दूर कर एक दूसरे के हो ही जाते हैं।

ऐसा ही एक प्यार बाबा भोले की नगरी देवघर में देखने को मिला है, जहां अमेरिका की दुल्हनिया ने देवघर के दूल्हे से शादी रचाई है। झारखंड के देवघर के सौरभ केसरी और अमेरिका की कैलिफोर्निया सेंटा बरबरा की कोर्टनी के बीच प्रेम की कहानी तो 2019 में ही शुरू हो गयी थी लेकिन दोनों ने शादी तीन सालों के बाद देवघर में हिन्दू रीति रिवाज से की।

देवघर में इन दोनों की शादी का नजारा देखकर अब हर कोई इस स्पेशल कपल की चर्चा करने लगा है। मिली जानकारी के अनुसार सौरभ अमेरिका गॉट टैलेंट में अपने डांस का हुनर दिखाने पहुंचे थे वहीं उनकी दोस्ती कोर्टनी से हुई। कोर्टनी अमेरिका में बैंकिंग सेक्टर में कार्यरत हैं। हालांकि दोनों की जान-पहचान सबसे पहले सोशल मीडिया से हुई थी और फिर दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गयी, जिसके बाद दोनों ने शादी के पवित्र बंधन में बंधने का फैसला लिया।

Leave a comment

Your email address will not be published.