0Shares

अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी की जिंदगी से जुड़ी महत्वपूर्ण बातों को जानने की उत्सुकता हर फैन के दिल में होती है। सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी सेलिब्रिटी या उससे जुड़ी तस्वीरें वायरल होती रहती है।

इन दिनों ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसे पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है। सोशल मीडिया पर आए दिन कई मशहूर क्रिकेटर्स से जुड़ी तस्वीरें सामने आती रहती है। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें ऐसी भी होती है, जिसे पहचानने के लिए चैलेंज भी दिया जाता है।

 सेलिब्रिटी

सेलिब्रिटी : क्यूट बच्ची की तस्वीर वायरल हो रही

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक क्यूट बच्ची की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह बच्ची अपने पापा के गोद में बैठी कैमरे को एकटक देखती हुई नजर आ रही है। इस तस्वीर में नजर आ रही क्यूट बच्ची का क्रिकेट से खास नाता है। तस्वीर में नजर आ रही क्यूट बच्ची को शायद ही आप लोग पहचान पाए होंगे।

इस तस्वीर में नजर आ रही क्यूट सी बच्ची कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा है। अनुष्का शर्मा ने खुद अपने बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है और प्रशंसक इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर ऐसा लगता है कि अनुष्का शर्मा को बचपन से ही कैमरे बहुत ज्यादा पसंद है। आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में जाकर शादी की थी. जिसमें कुछ गिने-चुने लोग ही शामिल हुए थे

शादी के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी से जुड़ी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। यह प्यारा कपल अपनी निजी जिंदगी में काफी खुश है। शादी के बाद दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम वामिका है। विराट कोहली की अंतरराष्ट्रीय कैरियर की बात करें तो उनके प्रशंसक कई सालों से उनके 71वें शतक का इंतजार कर रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *