0Shares

भारत में आईपीएल के प्रशंसक भरे पड़े हैं। आईपीएल का सीजन मानो भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए त्यौहार का सीजन है। इसे लेकर फैंस में काफी उत्सुकता रहती है। IPL 2022 अपने अंतिम पड़ाव पर है, आईपीएल सीजन 15 का आखिरी ग्रुप स्टेज मैच पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया था।

ये मैच मुंबई के वानखड़े स्टेडियम में खेला गया। दोनों ही टीम इस मैच से पहले ही IPL 2022 प्लेऑफ के रेस से बाहर हो चुकी थी। इसी कारण दोनों ही टीमों ने कई युवा खिलाड़ियों को इस मैच में मौका दिया।

IPL 2022

IPL 2022 : मिडिल ओवर में पंजाब किंग्स ने लगातार झटके दिए

सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम को अभिषेक शर्मा ने अच्छी शुरुआत दिलाई और एक समय लग रहा था कि टीम आराम से 170-180 के स्कोर तक पहुंच जाएगी, मगर मिडिल ओवर में पंजाब किंग्स ने लगातार झटके दिए, जिसके कारण सनराइजर्स हैदराबाद की टीम केवल 157 रन ही बना पाई।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स की तरफ से शिखर धवन ने एक छोर संभाल कर रखा और लियम लिविंगस्टोन के ताबड़तोड़ नाबाद 49 रनों की पारी के मदद से 15 ही ओवर में पंजाब ने इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।

मैच के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने कहा कि “इस मैच में हमने तीन ही फॉर्मेट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया, जिसके कारण हम काफी आसानी से इस मैच को अपने नाम कर पाए। “

मयंक अग्रवाल ने IPL 2022 में टीम के प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए कहा कि, “आज के मैच से हमारे लिए काफी कुछ पॉजिटिव है। लिविंग की तूफानी पारी, धवन ने भी अच्छा साथ दिया और बेयरस्टो ने भी जब से सलामी बल्लेबाजी करने शुरू की है अच्छा खेला है। हमने इस सीजन पूरा अटैकिंग ब्रांड ऑफ क्रिकेट खेला है। मुझे इस टीम पर भरोसा है कि अगले साल हम और अच्छा करेंगे और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करेंगे। ”

आपको बता दें बल्लेबाजी करते समय मयंक अग्रवाल को उमरान मलिक की गेंद पर चोट लग गई थी, जिसके बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि दर्द अभी भी है एक्स रे करवाना पड़ेगा।

Leave a comment

Your email address will not be published.