0Shares

आपत्तिजनक अवस्था में एक लड़के के साथ MMS वायरल होने के बाद अब अभिनेत्री शिल्पी राज की हर तरफ चर्चा हो रही है। ये एमएमएस हाल ही में लीक हुआ है। वायरल MMS में शिल्पी राज एक लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रही है।

वीडियो वायरल होने के बाद शिल्पी राज को विरोध का सामना करना पड़ रह है और साथ ही लोगों की खरी खोटी सुन्नी पद रही है। वहीं अभिनेत्री का कहना है कि वायरल वीडियो में वो नहीं है बल्कि कोई और लड़की है। हालांकि, इस मामले के बाद शिल्पी राज की काफी बदनामी हुई है। वही लोगो ने ये भी कह डाला की एक्ट्रेस ने जानबूझकर वीडियो लीक कराया है, जिससे उनके आने वाले वीडियो हिट हो। हाल ही में उनका एक पुराना गाना तेजी से वायरल हो रहा है।

शिल्पी राज

शिल्पी राज को चाहनेवालों की कमी नहीं

वायरल गाने में जादू भरकर लोगों को दीवाना बना चुकी शिल्पी राज को चाहनेवालों की कमी नहीं है। शिल्पी राज के गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं। शिल्पी राज के गानों का यूट्यूब पर रिलीज होना और इसके साथ ही उसका वायरल होना आम बात है।

शिल्पी राज का एक पुराना गाना फिर से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। इस गाने को बोल फिर से लोगों को भा रहे हैं। शिल्पी राज के जिस गाने को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं उसके बोल ‘बियहवा करा द ऐ राजा जी’ हैं। यह गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो गया था। यह एक बार फिर से लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने को यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है।

शिल्पी राज का गाना ‘बियहवा करा द ऐ राजा जी’ के बोल विजय चौहान ने लिखा है। वहीं, इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है। इस वीडियो को डायरेक्ट किया आर्यन देव ने।

शिल्पी राज का गाना ‘बियहवा करा द ऐ राजा जी’ Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। इस गाने को तब भी दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इस वीडियो को अभी तक 25,150,468 व्यूज और 180K के करीब लाइक्स मिले हैं। यह गाना फिर से लोगों को पसंद आ रहा है। इस गाने का वीडियो बेहतरीन है।

Leave a comment

Your email address will not be published.